एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की हालत देख तुरंत सहारा बने अक्षय कुमार !!

0
17

आप को बता दें कि हाल में ही ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू देते हुए बताया था कि उनके पास इतने पैसे भी नहीं है कि वह अपना रोज का खर्च चला सकें। उऩ्होंने बताया कि वह जिस छोटे घर में रहती है, उसका खर्चा और बेटी को खिलाने के लिए भी उनके पास पैसे नहीं है। आज तक उन्हें कोई ऐसा रोजगार नहीं मिल सका कि, जिससे वह कमाई कर सकें।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आप को बता दें कि दिल्ली के एक किराए के रुम में रहने वाली लक्ष्मी जिस के पास किराए के पैसे नहीं थे, तो उसे घर से निकाल दिया था। फिर वह जिसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी, वो भी उन्हें और उनकी तीन साल की बच्ची को छोड कर चला गया। जिस का नाम आलोक दीक्षित है और उसका कहना यह भी था कि वह उनकी पैसों को लेकर कोई भी मदद नहीं करेगा।

बता दें कि जैसे ही इस बारे में अक्षय कुमार को जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत इस महिला के बेंक अकाउंट में 5 लाख रुपए डाल दिए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार ने लक्ष्मी के बेंक अकाउंट में सीधे पैसे ट्रांसफर कर दिए। अक्षय ने कहा कि, “मेरा सहयोग एक छोटी कोशिश का था। मेरा मकसद सिर्फ इतना है कि वे सम्मान के साथ नौकरी ढूंढ सकें।”

अक्षय कुमार ने कहा कि, “मैंने इसलिए उनकी मदद की, ताकि उन्हें किराया देने और बच्चे को सपोर्ट करने में दिक्कत ना हो। जब कोई इंसान जीने के लिए संघर्ष करता है तो मेडल्स और अवोर्ड्स बिल नहीं भरते।” अक्षय कुमार पहले भी इस तरह से जरुरतमंदो की मदद करते आए है।

एक इंटरव्यू में लक्ष्मी ने बताया कि, “मेरी हालत जानने के बाद अब तक 15 से ज्यादा लोगों के नौकरी के लिए ऑफर आ चुके हैं। और मेरी हालत जानने के बाद मुझे 200 से ज्यादा कॉल्स आ चुके हैं। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर मदद के लिए लिखा भी है और आगे लक्ष्मी ने कहा कि किसी ने मेरे अकाउंट में 15 हज़ार रुपए डाले, तो किसी ने 10 हज़ार रुपए भेजे। एक पत्रकार ने मुझे 16 हज़ार रुपए दिए। अब तक सोशल मीडिया के जरिए मुझे करीब 50 हज़ार की मदद मिल चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here